मसाबा गुप्ता ने अपने आर्काइव से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. उन्होंने अपने पिता और वेस्टइंडीज क्रिकेट के दिग्गज विवियन रिचर्ड्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मुझे लगता है कि मैंने अपने माता-पिता से कुछ सबसे शक्तिशाली गुण लिए हैं. मेरे पिता ने जीवन के तमाम बाधाओं को पार करते हुए अपना पूरा जीवन एक मानसिक और शारीरिक शक्ति बनने के लिए बिताया. ‘आपको जो मिला वह स्वयं है’ – मैं यह नहीं समझा सकती कि यह अंतिम पंक्ति कितनी सच है और मैं इसे हर एक दिन मैं अपने जीवन में देखती हूं. 70 वां जन्मदिन मुबारक हो पापा.”

बता दें कि नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स अस्सी के दशक में रिलेशनशिप में थे. विवियन रिचर्ड्स ने मरियम से शादी की, जबकि नीना गुप्ता ने बाद में चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी कर ली.

मसाबा गुप्ता आखिरी बार नेटफ्लिक्स स्मैश हिट मसाबा मसाबा में नजर आई थीं, मसाबा गुप्ता और उनकी मां एक्ट्रेस नीना गुप्ता के जीवन के बारे में बहुत कुछ इस सीरीज में दिखाया गया है. शो का दूसरा सीजन भी इसी साल रिलीज होगा. मसाबा ने टीवी रियलिटी शो एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में एक जज के रूप में भी काम किया. प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, फिल्म निर्माता रिया कपूर और मसाबा की मां नीना गुप्ता समेत कई अन्य बॉलीवुड सितारे उनके डिजाइंस को पसंद करते हैं. वहीं मसाबा की मां नीना गुप्ता आदत से मजबूर, गांधी, मंडी, उत्सव, लैला, जाने भी दो यारों, त्रिकाल, सुस्मान, कर्णमा जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. हाल के वर्षों में, वीरे दी वेडिंग, पंगा, मुल्क, बधाई दो जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. वो अमेजन प्राइम वीडियो की वेब-सीरीज पंचायत में भी नजर आईं. 

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five + twelve =