हाल में देशमुख परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर लोग रितेश और जेनेलिया के दिए संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, रितेश और जेनेलिया को उनके दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

नई दिल्ली : रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल में से एक हैं. दोनों के वीडियोज और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल में देशमुख परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर लोग रितेश और जेनेलिया के दिए संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, रितेश और जेनेलिया को उनके दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां बच्चों के वेल बिहेवियर को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

रितेश और जेनेलिया के बच्चों के वेल बिहेवियर के कायल हुए फैंस

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए देशमुख फैमिली
इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बेटों रियान और राहिल देशमुख के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. देशमुख फैमिली को अपनी कार से उतर कर एयरपोर्ट की ओर जाते देखा गया. इस दौरान रितेश और जेनेलिया के दोनों बच्चों ने पैपराजी को देख कर नमस्ते किया और इसी के साथ सभी का दिल जीत लिया. वहीं एक चीज और जिसने सभी का ध्यान खींचा वह था जेनेलिया और रितेश के आउटफिट्स. जेनेलिया व्हाइट प्रिंटेड शॉर्ट पैंट सूट में नजर आईं, वहीं रितेश उन्हें मैच करते हुए सेम कपड़े में पैंट और उसके साथ ब्लैक टी शर्ट में नजर आए.

बच्चों के संस्कार देख फैंस ने की तारीफ
वीडियो को देख फैंस रितेश और जेनेलिया के बेटों के वेल बिहेवियर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘भगवान बच्चों को आशीर्वाद दें, उन्होंने अच्छे संस्कार सीखे हैं… और यही सबसे अच्छी बात है’. वहीं एक फैन ने लिखा, ‘अच्छे संस्कार सिखाएं हैं आपने बच्चों को’. वहीं कुछ यूजर्स रितेश और जेनेलिया के कपड़ों पर कमेंट करते भी दिखे. एक यूजर ने लिखा, ‘रितेश भाई आपने भाभी के कपड़े से पैंट सिलवा लिए’. बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी, 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. रितेश जहां अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं तो वहीं जेनेलिया ने मैरेज के बाद कुछ समय तक ब्रेक लिया, हालांकि अब वह फिर वह वापसी की तैयारी में हैं.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 3 =