सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख फिर विवादों में हैं। मनकीरत की एक पुरानी पोस्ट वायरल हो रही है, जो उन्होंने रोपड़ जेल में स्टेज शो के बाद पोस्ट की थी। गैंगस्टर लॉरेंस उस समय इसी जेल में बंद था। 7 साल पुरानी इस पोस्ट में मनकीरत ने गैंगस्टर लॉरेंस को यार बताया।यह शो विक्की मिड्‌डूखेड़ा ने स्पॉन्सर किया था, जिसका बाद में मोहाली में कत्ल कर दिया गया। सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लॉरेंस गैंग ने इसी विक्की मिड्‌डूखेड़ा के कत्ल का बदला बताया है। पंजाब पुलिस के IT विंग ने अब इस पोस्ट की जांच शुरू कर दी है।

पोस्ट में यह लिखा मनप्रीत औलख ने
मनप्रीत औलख ने लिखा – शो तो बहुत किए लेकिन जेल में कल पहली बार किया। कल अपना शो था, रोपड़ जेल में मेरे भाई लॉरेंस के पास। भगवान मेरे दोस्तों पर कृपा करे, यह सब जल्दी बाहर आएं। शो स्पांसर्ड बाय- विक्की मिड्‌डूखेड़ा।

मूसेवाला हत्याकांड के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस
यह मामला इसलिए अहम है क्योंकि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस का नाम सामने आ रहा है। लॉरेंस के करीबी कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने हत्या की जिम्मेदारी ली। इसके बाद लॉरेंस गैंग ने भी पोस्ट डालकर हत्या करने का दावा किया। लॉरेंस से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस भी उसका रिमांड लेने की तैयारी कर चुकी है।

बंबीहा और गौंडर ग्रुप लगा चुके मनकीरत पर आरोप
गैंगस्टर दविंदर बंबीहा और विक्की गौंडर ग्रुप मनकीरत औलख पर मूसेवाला की हत्या की साजिश का आरोप लगा रहा है। उनका कहना है कि मनकीरत पंजाबी सिंगर्स के बारे में गैंगस्टर लॉरेंस को सूचना देता है। इसके बाद लॉरेंस गैंग उन्हें धमकाता है। फिर उनसे फिरौती वसूली जाती है।

मनकीरत दे चुके सफाई
मनकीरत औलख ने इस मामले में सफाई दी कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्हें भी मूसेवाला की हत्या का दुख है। मैनेजर के हत्याकांड की साजिश में शामिल होने पर मनकीरत ने कहा कि यह भी बेबुनियाद है। उसका किसी गैंगस्टर से कोई संबंध नहीं है। पहले मूसेवाला को यह सब बातें कर मार डाला, अब मेरे बारे में भी यही बातें की जा रही हैं।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

7 + 11 =