कांग्रेस की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री सुरेश पचौरी भी मौजूद थे।

मध्यप्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव 2023 के विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल माने जा रहे है। यही कारण है कि कांग्रेस और बीजेपी ने इसमें अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी अपने संगठन के बल पर ये चुनाव जीतेगी।उन्होंने दो टूक कहा कि कोई भी प्रत्याशी यह नहीं समझे कि वह अपने आप में बहुत ताकतवर है। इस बात को ध्यान में रखें कि आप कितने भी शक्तिशाली हो, लेकिन आपको सबके सहयोग की आवश्यकता है। जिन्हें टिकट नहीं मिला और जो आपके वार्ड से प्रमुख लोग हैं, उन्होंने भी कांग्रेस का झंडा उठाया है। उन्हें टिकट ना मिल पाने का मुझे बहुत दुख है। उनके सम्मान में किसी तरह की कमी नहीं आए। आप उन्हें मनाइए और जरूरत पड़े तो उनके पांव पकड़कर अपने साथ लाइए।बता दें कि कमलनाथ बुधवार को नामांकन वापसी की टाइम लाइन खत्म होने के बाद अपने बंगले पर भोपाल नगर निगम के महापौर और पार्षद प्रत्याशियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व पीसीसी चीफ सुरेश पचौरी, विधायक आरिफ मसूद, पूर्व मंत्री राजकुमार पटेल, जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा शामिल रहे। बैठक में निकाय चुनाव में संगठन की एकजुटता और पार्टी की रणनीति को लेकर चर्चा हुई।

प्लानिंग के साथ चुनाव प्रचार में जुटें – कमलनाथ

कमलनाथ ने सभी प्रत्याशियों को मतदान की तारीख तक का पूरा प्लान तैयार रखने की बात भी कही। ताकि ऐन मौके पर कोई दिक्कत न हो और प्लानिंग के तहत वोटिंग हो सके। साथ ही बहुत सुव्यवस्थित तरीके से चुनाव प्रचार में जुटने के निर्देश दिए।

‘पार्षद प्रत्याशियों को अपने साथ महापौर के लिए भी वोट डलवाने है’
कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों को नगर निगम चुनाव में अपनी पूरी ताकत से चुनाव लड़ना है। अपने वार्ड में शानदार प्रदर्शन करना है और मेयर प्रत्याशी को भी अच्छे से अच्छे वोट दिलाने हैं। कमलनाथ ने कहा कि सभी प्रत्याशियों को अपने वार्ड में सिर्फ अपने वोटों पर ध्यान नहीं देना है, बल्कि उन्हें कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी विभा पटेल के लिए भी खुद से ज्यादा वोट डलवाने हैं। जब हम सब लोग मिलकर चुनाव लड़ेंगे तो भोपाल में एक नया इतिहास लिखा जाएगा। इस बार भोपाल नगर निगम पर कांग्रेस का झंडा फहरायेगा। महापौर प्रत्याशी विभा पटेल ने भरोसा दिलाया कि हम सब मिलकर इस चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मजबूती से जिताएंगे।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

seven + thirteen =